नवभारत टाइम्‍स की रिपोर्ट के अनुसार, 45 साल के वसीम ने चार शादियां की थीं, जिनमें से दो की मौत हो गई।" /> नवभारत टाइम्‍स की रिपोर्ट के अनुसार, 45 साल के वसीम ने चार शादियां की थीं, जिनमें से दो की मौत हो गई।" /> नवभारत टाइम्‍स की रिपोर्ट के अनुसार, 45 साल के वसीम ने चार शादियां की थीं, जिनमें से दो की मौत हो गई।" />
नवभारत टाइम्‍स की रिपोर्ट के अनुसार, 45 साल के वसीम ने चार शादियां की थीं, जिनमें से दो की मौत हो गई।"/>

26 बच्चों के पिता ने कर्ज से तंग आकर खुद को गोली मारी

Mar 03, 2014 02:57 PM IST | Updated on: Mar 03, 2014 02:57 PM IST

26 बच्‍चों के पिता वसीम ने बढ़ती महंगाई और कर्ज से परेशान होकर खुद को गोली मारकर आत्‍महत्‍या कर ली। नवभारत टाइम्‍स की रिपोर्ट के अनुसार, 45 साल के वसीम ने चार शादियां की थीं, जिनमें से दो की मौत हो गई।

लोगों का कहना है कि कांधला की आजाद एन्क्लेव कॉलोनी में रहने वाले वसीम पर लाखों रुपये का कर्ज हो गया था। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने डेड बॉडी को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। बताया जा रहा है कि वसीम के बेटे ने पुलिस को इस मामले की जानकारी दी। वसीम प्रॉपर्टी के काम के साथ-साथ मोबाइल रिपेयर की भी दुकान चलाता था।

वसीम के परिजनों ने बताया कि वह शराब का आदी था। शनिवार को उसने अपने रिश्तेदारों और परिवार के लोगों को इकट्ठा किया और बताया कि उसने किस व्‍यक्ति से कितना कर्जा लेकर रखा है।  रिश्‍तेदारों से मुलाकात के कुछ घंटे बाद ही उसने खुद को गोली मार ली।

Related Stories

Recommended Stories

Recommended Photos

Recommended Videos